बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बसपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा- बिहार सरकार के मंत्री निजी आवास में रहकर चुनाव कर रहे हैं मैनेज, अनुचित हथकंडे का कर रहे हैं इस्तेमाल

बसपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा- बिहार सरकार के मंत्री निजी आवास में रहकर चुनाव कर रहे हैं मैनेज, अनुचित हथकंडे का कर रहे हैं इस्तेमाल

जहानाबाद- बसपा  ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी पर गंभीर आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है. बहुजन समाज पार्टी ने पत्र लिख कर आयोग से मंत्री अशोक चौधरी पर कार्रवाई की मांग भी की है. बसपा के के टिकट पर जहानाबाद से चुनाव मैदान में डटे पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार के निर्वाचन अभिकर्ता रमेश कुमार शर्मा ने चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर शिकायत की है. 

 उन्होंने शिकायती पत्र में लिखा है कि राज्य सरकार के मंत्री अशोक चौधरी तीन दिन से काको -पाली जहानाबाद के आवास से बिहार सरकार के  पदाधिकारियों को अपने दल के उम्मीदवार के पक्ष में कार्य करने की धमकी देकर हतोत्साहित कर रहे हैं. 

पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार के निर्वाचन अभिकर्ता रमेश कुमार शर्मा ने  मंत्री अशोक चौधरी पर गंभीर आरोप लगाते हुए चुनाव आयुक्त को लिखे  पत्र में कहा है कि चौधरी लगातार इस क्षेत्र में रहकर मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए धनराशि का वितरण कर रहे हैं.ऐसी स्थिति में जहानाबाद का निर्वाचन प्रभावित होने की प्रबल संभावना है.

बसपा ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कहा है कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो स्वच्छ और पारदर्शी चुनाव प्रभावित होगा. बसपा ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कहा है कि बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी काको प्रखंड में डेरा डालकर पंचायत के प्रतिनिधियों और अधिकारियों को धमका रहे हैं. उन्हें एनडीए के पक्ष में काम करने के लिए कह रहे हैं. 

बसपा का कहना है कि चुनाव में उनके उम्मीदवार डॉ अरुण कुमार  की जीत होता देख सत्ता पक्ष के लोग बौखला गए हैं और कई तरह के अनुचित हथकंडे का इस्तेमाल कर रहे हैं. बसपा ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

रिपोर्ट- रंजन कुमार सिंह


Editor's Picks