बजट सत्र की घोषणा पर तेजस्वी की बोलती बंद, बोले जदयू प्रवक्ता - अभी चरवाहा विद्यालय के दौर में जी रहे हैं प्रवासी नेता प्रतिपक्ष

बजट सत्र की घोषणा पर तेजस्वी की बोलती बंद, बोले जदयू प्रवक्ता - अभी चरवाहा विद्यालय के दौर में जी रहे हैं प्रवासी नेता प्रतिपक्ष

PATNA. बिहार में 2021-22 के बजट सत्र के तारीखों की घोषणा हो गई है। जो लगभग एक महीने तक चलेगा। बजट सत्र के तारीखों के ऐलान के साथ ही जदयू ने नेता प्रतिपक्ष पर अपना हमला तेज कर दिया है। पार्टी प्रवक्टा अभिषेक झा ने तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए कहा है कि बजट सत्र की तारीखों की घोषणा के साथ प्रवासी नेता प्रतिपक्ष की बोलती बंद हो गई है। जो बिना कोई जानकारी प्रेस कांफ्रेस कर यह बता रहे कि बजट सत्र को जानबूझकर तीन दिन का रखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने इसके खिलाफ आंदोलन करने की बात कही थी। अब मुख्यमंत्री ने अपने फैसले से उनकी जुबान पर ताला लगा दिया है।

अभी भी चरवाहा विद्यालय की मनोदशा में जी रहे

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि  विधायिका में शैक्षणिक पात्रता जरुरी नहीं होती है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष को बेसिक पाठ की जानकारी तो होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  आज बिहार आगे बढ़ चुका है, लेकिन कुछ लोग भी पुराने चरवाहा स्कूल वाले दौर को जी रहे हैं। जिसके कारण बिहार का विकास आपको दिखता नहीं है। बिना कुछ जाने आप बेबूनियादी बातें करते आए हैं। 

बता दें कि बिहार का बजट सत्र 19 फरवरी से 24 मार्च तक चलेगा। जबकि तेजस्वी यादव लगातार यह बात कहते आ रहे हैं कि नीतीश सरकार जानबूझकर बजट सत्र को छोटा रखने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि उन्हें हमारे सवालों का जवाब नहीं देना पड़े।


Find Us on Facebook

Trending News