बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया में जिला परिषद सदस्य सह भाजपा नेता पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

बोधगया में जिला परिषद सदस्य सह भाजपा नेता पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GAYA : बोधगया में जिला परिषद सदस्य के साथ मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में जिला परिषद सदस्य डा ज्योति पासवान ने बोधगया थाना पहुंचकर मामले की लिखित रूप से शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है। घटना उस वक्त हुई जब अपने क्षेत्रवासियों के कहने पर पानी की समस्या का जायजा लेने अपने क्षेत्र में पहुंची थी। 



पीड़ित जिला परिषद सदस्य डा ज्योति पासवान ने बताया की एक वर्ष पूर्व इलरा गांव निवासी सर्वजीत पासवान उर्फ टाइगर को एक लाख रुपया दी थी। पैसा लेने के बाद टाइगर पैसा वापस करना नही चाहता था। लेकिन मैं बार बार पैसा मांगती रही। वही आज सोमवार को दुमुहान स्थित टाइगर जनरल स्टोर के पास सर्वजीत पासवान उर्फ टाइगर मिल गया। जब हमने उससे पैसा मांगा तो उसने पैसा देने से साफ इनकार कर दिया और अपने मां को बुलाया। उसके मां के साथ लगभग पचास की संख्या में लोग आए और मेरे साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की करने लगे।



भीड़ में शामिल लोगो ने मेरे ड्राइवर का सोने का चैन भी छीन लिया। साथ ही मेरे ड्राइवर के साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा की इस घटना से मैं काफी मानसिक तनाव में हूं। जब क्षेत्र के जन प्रतिनिधि ही सुरक्षित नही है तो जनता का काम कैसे करेंगे। 



उन्होंने ये भी कहा की पूर्व में मैं जिलाधिकारी से अंगरक्षक की मांग की थी। मेरा फाइल एसएसपी के पास भेजा गया था। लेकिन अभी कोई संतोषजनक आश्वाशन नही मिली है। उन्होंने कहा की मैं जिला परिषद सदस्य के साथ भाजपा के प्रदेश संयोजक पंचायती राज्य में हूं। मैं जिलाधिकारी से मांग करती हूं की मुझे अंगरक्षक दिया जाय। ताकि मैं अपने क्षेत्र में भयमुक्त होकर कार्य कर सकूं।



गया से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News