दबंगो की दबंगई! जमीन रजिस्ट्री नहीं करने पर युवक को घर से बुलाया और मार दी गोली

दबंगो की दबंगई! जमीन रजिस्ट्री नहीं करने पर युवक को घर से बुलाया और मार दी गोली

ARA :  चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गाँव मे शनिवार की सुबह दबंगो की दबंगई देखने को मिला। जहां गांव के ही एक व्यक्ति के ऊपर जमीन रजिस्ट्री करने के दबाव बनाया जा रहा था। बात नही मानने पर दबंगो ने शनिवार की सुबह शौच के लिए निकले युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वही दूसरी तरफ मौके पर उपस्थित परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहा जख्मी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही मौकेपर पहुची पुलिस घटना की जाँच मे जुट गई है। 

घटना चांदी थाना के रामपुर गांव की है।घायल युवक का नाम रामपुर गांव निवासी मान सिंह का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया जा रहा है जिसे आज सुबह गांव के कुछ युवकों ने बुलाया और जबरन जमीन लिखवाने का प्रयास करते हुए उसके पैर में गोली मार दी।वही घायल ने बताया कि जिन लोगों ने उसको गोली मारी है उन लोगों के घर के पास उसके पिता की जमीन है जिसको लिखवाने के लिए लगातार उस पर दबाव बनाया जा रहा था और जब उसने बात नही सुनी आज सुबह घर से बुलाकर नामजद बदमाशों ने उसको गोली मार दी और फरार हो गया। 

हालांकि घायल और परिजनों के बयान पर पुलिस ने चांदी थाना में मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है।फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News