साइबर अपराधी की दबंगई : पुलिस को सूचना देने का आरोप में 6 लोगों को मारकर किया अधमरा

 साइबर अपराधी की दबंगई : पुलिस को सूचना देने का आरोप में 6 लोगों को मारकर किया अधमरा

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय मीर बिगहा गांव पुलिस को सूचना देने का आरोप साइबर अपराधी का दबंगई 6 लोगों को मारकर किया अधमरा अस्पताल में भर्ती,साइबर अपराध से जुड़े लोगों की दबंगई का मामला सामने आया है। बदमाशों ने एक ही परिवार के छह सदस्यों के साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट की। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों काे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायलों में कारू तांती, उनकी पत्नी माधुरी देवी, बेटा कुंदन कुमार व वाल्मीकि कुमार, बेटी काजल कुमारी व उजाला कुमारी शामिल है।

घायल महिला माधुरी देवी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग साइबर अपराध से जुड़े हुए हैं। फर्जीवाड़ा कर रुपये कमा रहे हैं। वे सभी उनके बेटा सूरज कुमार को बहला-फुसलाकर अपने साथ झारखंड लेते गए थे। आठ महीना पहले साइबर अपराध के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस बेटा को पकड़ कर ले गई थी। इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने जमानत पर बेटे को मुक्त कराया और घर लेकर आ गई। उसी मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने रामलगन कुमार समेत अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। वे लोग भी जमानत पर छूट कर घर वापस आए हैं। 

जेल से आने के बाद उन लोगों ने आरोप लगाते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया कि बेटा सूरज की सूचना पर ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। सभी बदमाश मिलकर बेटा को मारने लगे। बीच-बचाव करने परिवार के सदस्य पहुंचे तो उन लोगों ने ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। जिससे परिवार के छह सदस्य जख्मी हो गए। महिला ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News