BIHAR NEWS : बुरादा लदे ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बुरादा लदे ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

KAIMUR : यूपी से सटा होने के कारण जिले में शराब की तस्करी जोरों पर है। शराब माफिया और पुलिस के बीच आंख मिचौली का खेल बदस्तूर जारी है। इसी बीच कैमूर जिले में लकड़ी के बुरादा लदे बोड़ों के बीच में छुपा कर लाए जा रहे एक ट्रक से 179 पेटी शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने मोहनिया समेकीत चैकपोस्ट से जप्त कर लिया है। साथ ही ट्रक चला रहे चालक और सहचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों से पूछताछ पर बताया गया कि चंडीगढ़ से मुजफ्फरपुर शराब ले जाया जा रहा था । कुल शराब 1778 लीटर बताया जा रहा है ।

बताया जा रहा है की उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी की चंडीगढ़ से जीपीएस लदे ट्रक में लकड़ी का बुरादा से लदे ट्रक के बीच में शराब की बड़ी खेप कैमूर के रास्ते मुजफ्फरपुर जा रही है। जहां उत्पाद विभाग की टीम ने समेकीत चेकपोस्ट पर जाल बिछाकर आज अहले सुबह जब एक ट्रक को रुकवा कर जांच करना शुरू किया तो ट्रक में आगे और पीछे लकड़ी के बुरादा के बोरीया लदी थी। जब कुछ बोरियों को हटाकर देखा गया तो उसमें भारी मात्रा में शराब की पेटियां भरी पड़ी थी। जिसके बाद तत्काल ट्रक के चालक और सह चालक को हिरासत में ले लिया गया। ट्रक को जप्त कर मोहनिया थाना लगाया गया। आज सुबह शराब की जब गिनती होने लगी तो कुल 179 पेटी शराब जप्त हूआ है जो 1778 लीटर बताया जा रहा है । चालक और सह चालक से पूछताछ पर चंडीगढ़ से मुजफ्फरपुर शराब ले जाने की बात स्वीकार कर रहे हैं। ट्रक के जीपीएस को भी जप्त कर लिया गया है ।

जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक ने बताया एक ट्रक में लकड़ी का बुरादा के बीच छुपा कर ले जाए जा रहे शराब को जप्त किया गया है। पूछताछ पर चालक द्वारा बताया गया कि चंडीगढ़ से मुजफ्फरपुर शराब लेकर जाया जा रहा था। इन लोगों से और पूछताछ जारी है। शराब जप्त कर लिया गया है चालक चालक को हिरासत में ले लिया गया है ।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News