बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में हाईवा से टक्कर के बाद खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई यात्री हुए जख्मी, इलाज के लिए भेजे गए अस्पताल

भागलपुर में हाईवा से टक्कर के बाद खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई यात्री हुए जख्मी, इलाज के लिए भेजे गए अस्पताल

BHAGALPUR : भागलपुर में हाइवा और बस की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खाई में गिर गयी. बस में कई यात्री सवार थे, जो इस हादसे में जख्मी हुए हैं. आनन-फानन में सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया. भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के NH – 31 भगवान पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की सुबह करीब बजे ये हादसा हुआ है.

बस और हाइवा की आमने-सामने टक्कर

भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 31 पर यह हादसा हुआ है. बुधवार की सुबह साढ़े तीन बजे से 4 बजे के करीब की ये घटना बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, यात्री बस खगड़िया की ओर से नवगछिया की तरफ आ रही थी. जबकि एक हाइवा नवगछिया से खगड़िया की ओर जा रहा था. दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. आमने-सामने की इस टक्कर के बाद बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी.

बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया

हादसे का शिकार होते ही बस में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. गनीमत रही कि बस में अधिक यात्री सवार नहीं थे. स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियों व चालक और उपचालक को बाहर निकाला गया. स्थानीय पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. 

चालक-उपचालक की स्थिति गंभीर

चालक और उपचालक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. दोनों को पहले पीएचसी नारायणपुर लाया गया. प्रारंभिक उपचार के बाद दोनों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. जबकि अन्य घायलों का नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

JLNMCH भागलपुर भेजा गया

लखीसराय निवासी चालक मनोज को भी गंभीर चोटें आयी हैं. मनोज के परिजन घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया पहुंचे. जबकि उपचालक अमित के परिजन भी पहुंच चुके हैं. भवानीपुर थाना अध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि इस सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आयी हैं. ड्राइवर और उपचालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News