कैमूर में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर, चालक और खलासी गंभीर रूप से जख्मी

कैमूर में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर, चालक और खलासी गंभीर रूप से जख्मी

KAIMUR : कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली पेट्रोल पंप के पास ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बस के चालक और खलासी फंस गए. ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक में फंसे चालक और खलासी को एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और एनएचआई के एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भेज दिया. गनीमत रहा कि बस में यात्री नहीं बैठे हुए थे. बस आगरा से वेस्ट बंगाल सवारी लेने जा रहा था. तभी यह घटना घटी.

बस के चालक ने बताया आगरा से वेस्ट बंगाल खाली पर्यटक बस लेकर सवारी लाने के लिए जा रहे थे. तभी पुसौली पेट्रोल पंप के पास आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक ले लिया. 

जिसमें हमारा संतुलन बिगड़ गया और पीछे रहने के कारण बस पीछे से ट्रक में घुस गया. हम लोग उसी में फंस गए. ग्रामीणों के सहयोग से हम लोगों को निकाल लिया गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया बस और ट्रक की टक्कर हुई है. बस में ड्राइवर खलासी थे. ग्रामीणों द्वारा चालक खलासी को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भेज दिया गया है. मोहनिया अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक ने बताया दोनों को काफी गंभीर चोटें आई हैं. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News