कोरोना को लेकर जारी निर्देश का पालन करें बस संचालक,अन्यथा होगी कठोर कार्यवाई-एसडीएम

कोरोना को लेकर जारी निर्देश का पालन करें बस संचालक,अन्यथा होगी कठोर कार्यवाई-एसडीएम

MUZAFFARPUR : मंगलवार को जिले के बैरिया बस स्टैंड में जाकर एसडीएम पश्चिमी डॉ अनिल कुमार दास ने यात्री बसों का औचक जांच किया. इस दौरान बहुत सारे यात्री और निजी बस के कर्मचारियों द्वारा मास्क का उपयोग नहीं करते देखा गया. 

इसकों लेकर एसडीएम ने कई बस कर्मचारियों और बस के मैनेजरों को डांट फटकार लगाई और कहा कि अगर कोई भी बस संचालक अपने बस में सवार यात्रियों और अपने कर्मचारियों को कोरोना महामारी के तहत जारी निर्देशों का पालन नहीं कराया तो उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई होगी. 

साथ ही कहा कि किसी भी समय खुद या कोई अधिकारी जिले से गुजरने वाली सभी बसों का औचक निरीक्षण करेंगे. अगर इस दौरान खामियां मिली तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी. इस दौरान एसडीएम ने कई यात्रियों को भी हड़काया और कहा कि अपनी रक्षा खुद करना है और दूसरे को भी इसके लिए प्रेरित करना है. मास्क या कपड़े का उपयोग सदैव करें. 

साथ ही साथ बस पड़ाव के गेट पर बस संचालकों की मनमानी को लेकर लगने वाली सड़क जाम के लिए भी बस कर्मचारियों और उनके मैनेजरों को हड़काया. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह  आगे से देखा गया तो होगी कठोर कार्यवाई और जेल भी भेजे जाएंगे. एसडीएम से पूछे जाने पर बताया कि बैरिया बस पड़ाव के अंदर और बाहर अतिक्रमण है. जिसे चिन्हित कर जल्द खाली कराया जाएगा और कुछ नई दिशा निर्देश भी जारी किया जाएगा. साथ ही सरकार द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन कराया जाएगा. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News