BIHAR NEWS : पाकिस्तानी मोहल्ले में व्यवसायी अंकित अग्रवाल को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पाकिस्तानी मोहल्ले में व्यवसायी अंकित अग्रवाल को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में नगर के पाकिस्तानी मोहल्ला में शंभु पाकिस्तानी के पुत्र को घर मे अपराधियों ने गोली मार दी। नगर के पाकिस्तानी मोहल्ला वार्ड 28 में शाम को बेलगाम अपराधियों ने एक व्यवसायी अंकित अग्रवाल को गाड़ी पार्किंग के दौरान गोली मार दिया। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। 

अफरा-तफरी के बीच इलाज के लिए उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। चिकित्सको के द्वारा इलाज जारी है। बताया जा रहा है की पीड़ित को दाहिने हाथ में गोली लगी है। लेकिन गोली नहीं मिलने पर एक्सरे कराया गया। मालूम हो कि नगर के प्रसिद्ध किराना व्यवसायी शंभु पाकिस्तनी का पुत्र है, जो अपनी दुकान बंद करके घर में वाहन पार्क कर रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दिया। 

साथ ही लैपटॉप सहित पैसा लेकर अपराधी फरार हो गए। संवाद प्रेषण तक इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि एक बाइक पर तीन अपराधी सवार थे। पीड़ित अपनी कार में सवार थे। शीशा पर गोली लगने के बाद पीड़ित को गोली लगी है। एक खाली कारतूस गाड़ी से मिली है। एक जिंदा कारतूस 315 बोर का मिला है। पुलिस ने कारतूस जब्त किया है। चिकित्सक ने गोली फंसे देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। लैप टॉप, मोबाइल बैग रखा पैसा लेकर अपराधी भाग गए।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News