बेगूसराय में इलाज के दौरान कारोबारी की हुई मौत, शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने मारी थी गोली

बेगूसराय में इलाज के दौरान कारोबारी की हुई मौत, शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने मारी थी गोली

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का लाइव मर्डर वीडियो सामने आया है। जिसमें बेखौफ अपराधियों ने ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट के संचालक को दुकान पर चढ़कर गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर नगर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए हत्या मे शामिल एक अपराधी को चिन्हित कर दबोच लिया है। जबकि गोली मारने वाले मुख्य अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर निवासी तेठी साह के 40 वर्षीय पुत्र छोटन साह हैं। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ इलाके एस.के.एम. कॉलेज के पास की है।


घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी मे पूरी घटना कैद हो गई। जिसमे साफ तौर से यह दिख रहा है कि एक बाइक पर दो अपराधी ई- रिक्शा चार्जिंग पॉइंट पर पहुंचते हैं। बाईक से उतर कर दोनों ने पहले अंदर प्रवेश किया। फिर बाहर निकलते ही ई-रिक्शा चार्जिंग के संचालक को गोली मार दी। गोली मार कर वे फिर हवाई फायरिंग करते मौके से फरार हो गए। घटना की प्रत्यक्षदर्शी बनी मृतक की पत्नी सीता देवी ने बताया कि महिला कॉलेज के पास स्थित एक निजी अस्पताल के पीछे छोटन साह का एक ई-रिक्शा चार्जिंग पॉइंट है। वहां एक अपराधी अक्सर शराब और गांजा पीने आता था। जिसे छोटन साह बार बार मना करता था। इस बात को लेकर दोनों मे कहासूनी भी होती थी। शुक्रवार को उस जगह पर गांजा पीने और मना करने को लेकर दोनों मे फिर विवाद हुआ। इस दौरान जाते जाते अपराधी छोटन साह को यह धमकी देते गए कि इसका अंजाम बुरा होगा। सीता देवी ने बताया कि शनिवार की दोपहर एक युवक आकर माचिस की मांग की। छोटन साह के पास माचिस नहीं होने पर वह अपने बगल मे माचिस लेने गया और जैसे ही वह माचिस लेकर आया अपराधी उस पर गोली चला दिया।

गोली लगते ही छोटन साह जमीन पर गिर पड़े। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता अपराधी वहां से फरार हो गए। आनन फानन मे स्थानीय लोगों ने घायल छोटन साह को सदर अस्पताल पहुँचाया। लेकिन उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने छोटन साह को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया था कि उस दुकान पर शराब पीने के लिए अक्सर आता था। शनिवार के दिन भी शराब पीने के लिए आया था और शराब पीने से छोटन साह के द्वारा मना किया। इसी से नाराज होकर अपराधियों ने उसे गोली मार कर घायल कर दिया था।

बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News