पैसे और हथियार दिखाकर रात भर कराते रहे बार बालाओं का डांस, हाथ में पिस्टल लिए दो युवकों का वीडियो वायरल

पैसे और हथियार दिखाकर रात भर कराते रहे बार बालाओं का डांस,  हाथ में पिस्टल लिए दो युवकों का वीडियो वायरल

GOPALGANJ : गोपालगंज में शादी समारोह में नर्तकियों के साथ हथियार के बल पर पैसा देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में तीन लड़के जो नकाब से अपने चेहरे को ढके हुए हैं। उनके द्वारा हाथ में देसी कट्टा और पिस्तौल लेकर नर्तकी को पैसे दिए जा रहे हैं।यह वीडियो इन्ही लडकों ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाला है...जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया खास गांव का बताया गया है...स्थानीय लोगों के मुताबिक बीते एक मई को कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया खास गांव में स्थानीय निवासी बाबूलाल पटेल के घर में बेटी की शादी थी। इसी शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था।ऑर्केस्ट्रा में नर्तकियों के डांस करने के दौरान मतेया खास गांव के दो लड़के नकाब से अपना चेहरा ढक कर हाथों में पिस्तौल और देसी कट्टा लेकर नर्तकियों के पास पहुंचे और उसे पैसे देकर डांस करवाते रहें। हथियार के बल पर डांस का यह सिलसिला रात भर चलता रहा।

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि आरोपी नकाबपोश लड़के मतेया खास गांव के रहने वाले हैं।जिसमें एक युवक का नाम शुभम यादव और दूसरे युवक का नाम अजीत कुमार है। बहरहाल कुचायकोट पुलिस ने वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करने के बाद ही कार्यवाई की बात कही है

Find Us on Facebook

Trending News