बिहार के उभरते क्रिकेटरों को न्याय दिलाने के लिए सीएबी अपनी लड़ाई जारी रखेगी: आदित्य वर्मा

बिहार के उभरते क्रिकेटरों को न्याय दिलाने के लिए सीएबी अपनी लड़ाई जारी रखेगी: आदित्य वर्मा

PATNA :  सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर बड़ा आरोप लगाया है। पटना में रविवार को पत्रकारों से बात करते उन्होंने कहा है की बिहार के होनहार क्रिकेटर को जगह नहीं मिल रही है क्योंकि करप्शन हावी हो चुका है।

उन्होंने आरोप लगाया कि खिलाड़ियों के चयन में पैसे का बोलवाला है।  फर्जी आईडी बनाकर पैसा लेकर किसी और को बिहार की तरफ से चयनित कर लिया जाता है और बिहार का टैलेंट इसी तरह दबकर रह जाता है। उन्होंने कहा कि सीएबी अपने स्टैंड पर कायम है कि बिहार के बाहर के खिलाड़ियों को बिहार में नहीं खेलने दिया जाएगा।

मो. आलमगीर ने कहा कि गांधी मैदान थाना में बीसीए के सचिव, अध्यक्ष समेत 6 अभियुक्तों पर एफआईआर दर्ज हुए 4 महीना बीत जाने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि सीएबी के अधिकारियों और खिलाड़ियों का प्रतिनिधि मंडल पटना जोन के सभी बड़े पुलिस पदाधिकारियों और डीजीपी से मिल कर निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की गुहार लगाई जा चुकी है।

आदित्य वर्मा ने कहा कि बिहार के उभरते क्रिकेटरों को न्याय दिलाने के लिए सीएबी अपनी लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि बीसीए के 2 बड़े पदाधिकारियों के कुकृत्य को एक नेशनल चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में पूरा देश देख चुका है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पटना हाईकोर्ट में एक क्रिमिनल रिट दाखिल किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News