कैबिनेट विस्तार के लिए बीजेपी की मंथन बैठक पर राजद ने ली चुटकी, बोली- भाजपा नाच नचा रही है

कैबिनेट विस्तार के लिए बीजेपी की मंथन बैठक पर राजद ने ली चुटकी, बोली- भाजपा नाच नचा रही है

पटना... 17वीं विधानसभा चुनाव के बाद महज 15 लोगों के साथ सीएम नीतीश कुमार की नई मंत्रिमंडल ने शपथ ली थी। अभी उन्हें 21 और नए मंत्रियों को मंत्रिमंडल में लाना है। ऐसे में नए चेहरों पर फैसला इसी महीने में होगा, ताकि पुराने मंत्रियों से विभागों का भार कम किया जा सके। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार के जवाब में सवाल पूछे जाने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि वैशाली में भारतीय जनता पार्टी की मंथन चल रही है मंथन के बाद आगे यह तय हो जाएगा कि मंत्रिपरिषद का विस्तार कैसे और किस रूप में हो उस पर विचार किया जएगा। अभी सरकार पिछले ही महीने बनी है कोई जल्दबाजी नहीं हैं। 

चिराग ने महागठबंधन को फायदा पहुंचाया

वहीं दूसरी तरफ लोजपा के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा की लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार में चुनाव लड़कर महागठबंधन की मदद की है ऐसे में लोजपा एनडीए का घटक दल नहीं है आगे केंद्रीय समिति तय करेगी कि केंद्र में लोजपा रहेगी या नहीं। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान अकेले चुनाव नहीं लड़ते तो कहीं न कहीं महागठबंधन को फायदा पहुंचा रहे थे। अगर एनडीए को अधिक सीटें नहीं मिली है उसके सबसे बड़ा कारण चिराग पासवान ही हैं। 

सरकार कब गिर जाएगी कहना मुश्किल : राजद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिपरिषद विस्तार के जवाब में राजद ने सरकार पर हमला बोला है। विपक्षी पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के जवाब से यह साबित होता है कि किस तरह अंदर खाने जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है। सरकार कब गिर जाएगी यह कहना बहुत मुश्किल है। आंकड़ों के हिसाब से भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहद कमजोर है। ऐसे में भाजपा नाच नचा रही है


Find Us on Facebook

Trending News