BREAKING NEWS : चुनाव में हार नहीं हुआ बर्दाश्त, चाचा के परिवार पर किया एसिड से हमला, महिलाएं सहित सात गंभीर रूप से घायल

BREAKING NEWS : चुनाव में हार नहीं हुआ बर्दाश्त, चाचा के परिवार पर किया एसिड से हमला, महिलाएं सहित सात गंभीर रूप से घायल

खबर हाजीपुर से है जहां सदर अनुमंडल अंतर्गत सदर थाना के अररा पंचायत में चुनावी रंजिश में एसिड अटैक किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।  इस दौरान एक ही परिवार के 7 लोग झुलस गए, जिसमें महिलाएं भी शामिल है। घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 पीड़ित पक्ष का आरोप है चाचा  अजय भगत और भतीजा अजीत भगत वार्ड सदस्य चुनाव मैदान में खड़े थे। लेकिन दोनों की आपसी लड़ाई में यह दोनों हार गए लेकिन कोई तीसरा बाजी मार लिया जिसके बाद हार का खुन्नस निकालने के लिए भतीजे अजीत भगत ने अपने चाचा अजय भगत के पूरे परिवार पर चीनी की चासनी में एसिड डालकर फेंक दिया जिसके चलते सभी लोग घायल हो गए। 

विपक्ष का कहना है कि अजय भगत वार्ड नंबर 5 से पूर्व में चुनाव जीता था जिसके बाद उसे हराने के लिए भतीजा  वार्ड सदस्य के लिए चुनाव में खड़ा हुआ और इस दौरान दोनों ही हार गए आरोप है कि विरोधी पक्ष के बहन के द्वारा वीडियो से मोबाइल मनाया जा रहा था इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई और उसके बाद देखते ही देखते एसिड अटैक किया गया। जिससे अफरातफरी मच गई। 

 घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है

Find Us on Facebook

Trending News