मोतिहारी : वाहन जांच के दौरान कार से 4.50 लाख रुपया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी : वाहन जांच के दौरान कार से 4.50 लाख रुपया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI : बिहार विधानसभा चुनाव को भयमुक्त व निष्पक्ष कराने को लेकर प्रशासन मुस्तैदी से जुटा है. प्रशासन सीसीए, धारा 107, 110 की कार्रवाई कर आम लोगों में भयमुक्त मतदान कराने के लिए विश्वास जगाने में लगी है. वहीँ विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष कराने को लेकर जिला में बने चेक पोस्ट पर सघन वाहन जांच किए जा रहे है. इस दौरान मंगलवार को जिला के बंजरिया व मधुबन थाना क्षेत्र से 4.50 लाख रुपया व एक किलो गांजा पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस जांच में जुट गई है. 

बताया जा रहा है की जिला के बंजरिया थाना क्षेत्र बेतिया - मोतीहारी मार्ग पर सिंघिया गुमटी पर बनाये गए एसएसटी चेंक पोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में एक कार से 4 लाख 50 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किया है. एसएसटी चेक पोस्ट पर तैनात जवानों ने बताया कि उक्त कार मोतिहारी शहर की ओर से तेज गति में आ रहा था, जिसको देख कर रोका गया. 


जांच के क्रम में आगे की डिक्की में रुपया मिला. बरामद रुपये में सिर्फ 500 का नोट है. एसएसटी कैम्प पर तैनात कृषि समन्वयक सह मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने बताया कि कार मालिक की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के चिकनौटा निवासी पप्पू कुमार सिंह के रूप में हुआ है. 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि रुपया जब्त कर कार्रवाई की जा रही है. वही मधुबन पुलिस ने चेक पोस्ट पर जांच के दौरान एक बस से एक किलो गांजा बरामद किया है. गांजा जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News