NAWADA NEWS : सड़क किनारे बैठी महिलाओं को कार ने रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA NEWS : सड़क किनारे बैठी महिलाओं को कार ने रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : जिले के पकरीबरावां में एक अनियंत्रित कार ने दो महिलाओं को रौंद दिया। जिससे एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला घायल हो गई। घटना मड़वा-डुमरी पथ पर पकरीबरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलजारबाग के समीप शनिवार को घटी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुलजारबाग के गिरानी मांझी की पत्नी रातो देवी एवं बखोरी मांझी की पत्नी सरस्वती देवी सड़क किनारे बैठी थी। इसी बीच पकरीबरावां की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार महिला को रौंदते हुए पोल से टकरा गई। 

इस घटना में 34 वर्षीय रातो देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 31 वर्षीय सरस्वती देवी बुरी तरह घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद कार चालक भाग निकला। इधर, महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मड़वा-डुमरी पथ को जाम कर दिया। 

जानकारी मिलते ही पकरीबरावां पुलिस के साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना  के तहत बीस हजार रुपए का चेक प्रदान किया। साथ ही हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। वहीँ वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की जरूरत है। विधायक पीड़ित परिवार से मिलकर हरसंभव सरकारी सहायता अविलम्ब मुहैया कराने का आश्वासन देते हुए सांत्वना दी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News