बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल पर केस दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन मामले में FIR, जानें क्या है मामला ?

बेतिया में भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल पर केस  दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन मामले में FIR, जानें क्या है मामला ?

बेतिया- पश्चिम चंपारण से भाजपा प्रत्याशी और प्रदेस के पूर्व अध्यक्ष संजय जायसवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. प•चम्पारण लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजय जयसवाल पर आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी बेतिया सदर के अंचलाधिकारी सह उडन दस्ता दल के पदाधिकारी की शिकायत पर बेतिया नगर थाना मे दर्ज की गई. इसकी पुष्टी करते हुये बेतिया नगर थानाध्यक्ष. मनोज कुमार सिंह ने बताया की छठे चरण के मतदान के लिये 23मई की संध्या 6 बजे के बाद और 24 मई को दूरभाष से डॉक्टर संजय जयसवाल की आवाज में वोट की अपील की गई थी, इस पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पश्चिमी चंपारण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 23 मई की शाम 6 बजे से ही चुनाव प्रचार कार्य रोकने का आदेश दिया गया था. इसके बावजूद 24 मई को अपराह्न में भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजय जायसवाल की आवाज में लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की सूचना मिली.

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी बेतिया सदर उड़न दस्ता दल के द्वारा नगर थाना में भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

 आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को जिला निर्वाचन पदाधिकारी गंभीरता से ले रहे हैं. इसके लिए एक टीम बनायी गयी है. जो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी नजर बनाई हुई है.


Suggested News