लॉकडाउन में घूमने पर टाइगर - दिशा के खिलाफ मामला दर्ज, ट्विट कर मुंबई पुलिस ने उनकी फिल्मों के नाम के साथ किया अलर्ट

लॉकडाउन में  घूमने पर टाइगर - दिशा के खिलाफ मामला दर्ज, ट्विट कर मुंबई पुलिस ने उनकी फिल्मों के नाम के साथ किया अलर्ट

MUMBAI  : लॉकडाउन में  घूमने को लेकर मुंबई पुलिस ने अभिनेता टाइगर श्राफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। साथ ही मुबंई पुलिस ने इस घटना को लेकर दोनों कलाकारों के फिल्मों के नाम को लेकर एक ट्विट भी किया है। जिसमें टाइगर की फिल्म वार और हीरोपंती का जिक्र किया गया है, वहीं दीशा पाटनी की फिल्म मलंग का भी नाम लिया गया है। हालांकि इस ट्विट में दोनों का नाम नहीं लिया गया है बता दें कि बीते बुधवार रात टाइगर और दिशा बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले थे।

मुंबई पुलिस ने अपने ट्विट में लिखा है कि मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, "वायरस से चल रहे 'वॉर' में बांद्रा की गलियों में 'मलंग' होना दो ऐक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब 'हीरोपंती' ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।"  


लॉकडाउन में बंद सड़क घूमते मिले थे दोनों 

मुंबई पुलिस की मानें तो  दिशा- टाइगर बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले और दोपहर 2 बजे के बाद घर से बाहर निकलने की सॉलिड वजह नहीं बता पाए। एक दिन पहले टाइगर और दिशा कार से घूम रहे थे तो उनको पुलिस ने रोका था। रिपोर्ट्स थीं कि मंगलवार को जिम से लौटने के बाद वे घर जा रहे थे। बांद्रा पुलिस ने बताया था कि उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने की वजह से बंद थी। पुलिस ने उनके आधारकार्ड वगैहर चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया था।  

Find Us on Facebook

Trending News