बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में पुत्र के साथ व्यवसायी की बर्बरता से पिटाई का मामला गर्माया, पीड़ितों ने थर्ड डिग्री टॉर्चर का लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज कराया एफआईआर

शेखपुरा में पुत्र के साथ व्यवसायी की बर्बरता से पिटाई का मामला गर्माया, पीड़ितों ने थर्ड डिग्री टॉर्चर का लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज कराया एफआईआर

SHEKHAPURA : शेखपुरा के बरबीघा में व्यवसायी बाबूलाल और उनके पुत्र समरजीत के पुलिस के द्वारा पिटाई का मामला गर्मा गया है। इस मामले में पुलिस के द्वारा पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने और सरकारी काम में बाधा की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं पीड़ित व्यवसायी के द्वारा पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले में पुलिस के द्वारा बरबीघा थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। जिसमें कहा गया है कि रिलायंस मॉल के पास एक दुकान में छापामारी करने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। सरकारी काम में बाधा डाला। जिसमें बरबीघा के व्यावसायी बाबूलाल और उनके पुत्र समरजीत को गिरफ्तार किया गया। उधर, बाबूलाल ने बताया कि शाम में एक गुमटी में कुछ लोग सादे लिबास में कुछ खोजबीन कर रहे थे। उनके द्वारा कहा गया कि दुकानदार नहीं है उनके आने पर यह सब करिए तो उनके साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। इसी में हाथापाई हो गया। फिर उन लोगों ने बताया कि वह पुलिस हैं और उनके और उनके पुत्र के साथ वहां बेरहमी से मारपीट की और गिरफ्तार का शेखपुरा ले गए। जहां रात भर उनको थर्ड डिग्री दिया।

वहीं पुलिस के द्वारा बाबूलाल और उनके पुत्र को जब कोर्ट में प्रस्तुत किया गया तो वहां बाबूलाल के द्वारा पुलिस के द्वारा की गई पिटाई से घायल होने की बात कही गई और इलाज का कोर्ट से निवेदन किया गया। जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर बरबीघा अस्पताल में घायल को इलाज के लिए भेजा गया। अस्पताल में बाबूलाल ने अपने जख्म दिखाते हुए बताया कि रात भर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। कमर के नीचे कुल्हा पर लाठियां के निशान दिखाई पड़ रहे थे। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के चिकित्सक के द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए पावापूरी मेडिकल अस्पताल के लिए घायल को रेफर कर दिया गया। 

हालांकि मामले में बाबूलाल के पुत्र समरजीत को जेल भेज दिया गया। बरबीघा पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने मोबाइल पर बताया कि पुलिस पर हमला करने में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ पुलिस के द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है। उधर, बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के विशेष टेक्निकल टीम के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है और मारपीट की गई है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News