टाइगर शूटआउट पर हमला मामले में 1000 से अधिक पर केस दर्ज, मरे हुए बाघ की लाश ले जाने के दौरान लोगों ने किया था हमला

टाइगर शूटआउट पर हमला मामले में 1000 से अधिक पर केस दर्ज, मरे हुए बाघ की लाश ले जाने के दौरान लोगों ने किया था हमला

BETIA : टाइगर शूटआउट पर हमला मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है। जिस तरह से गोवर्धना में बाघ की लाश लेकर जाने के दौरान लोगों ने हमला किया, उसे पुलिस ने गंभीरता से लिया और मामले में 125 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। वहीं इसी मामले में कोर्ट ने 1000 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ भी 13 सुसंगत धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बगहा एसपी किरण गोरख जाधव के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

उक्त कार्रवाई गोबर्धना के थानाध्यक्ष राकेश रंजन के बयान पर की गई है । बता दें कि बीते शनिवार को एसटीएफ की गोलियों के मारे गए  बाघ को लेकर जाने के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता रोक लिया था और बाघ को दिखाने को लेकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। जिसमें दो थानाध्यक्ष समेत 8 कर्मी हमले में घायल हो गए थे । एफआईआर के बाद दोषियों पर कार्रवाई की  कवायद शुरू कर दी गई है। 

लगातार हो रही थी मौतें

बता दें कि बगहा स्थित वाल्मिक टाइगर रिजर्व का एक बाघ आबादीवाली बस्ती में चला आया था और लगातार लोगों को अपना शिकार बनाया रहा था। मारे जाने से पहले उसने तीन दिन में दो बच्चे समेत एक महिला और एक व्यक्ति को अपना निशाना बनाया था। जिसमें चारों की मौत हो गई थी। इसके बाद बाघ को मारने का आदेश जारी किया गया।


Find Us on Facebook

Trending News