बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे के बड़े अफसर समेत तीन घूसखोरों को सीबीआई ने धर दबोचा, पटना समेत आठ ठिकानों पर छापेमारी

रेलवे के बड़े अफसर समेत तीन घूसखोरों को सीबीआई ने धर दबोचा, पटना समेत आठ ठिकानों पर छापेमारी

पटना- केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो  ने  पूर्व-मध्य रेलवे  हाजीपुर के  डिप्टी चीफ मैटेरियल मैनेजर सुनील कुमार  गांधी को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।कर लिया है. सीबीआई ने इस मामले में गुरुवार को विज्ञप्ति जारी कर  जानकारी दी है. सीबीआई के केस में सुनील कुमार के साथ तीन अन्य लोगों को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इसमें नवी मुंबई के मेसर्स सेल स्केल कंपनी का कर्मचारी अंकुर तिवारी, पंजाब के कपूरथला स्थित मेसर्स एबरोल इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि, एक अन्य व्यक्ति विक्की कुमार और तमिलनाडु स्थित मेसर्स अशियन कुलिंग सिस्टम एवं मौसर्स अस्क पॉवर टैंक के प्रतिनिधि अनाबयन एन सम्मलित हैं. सीबीआई ने अभी इनको गिरफ्तार नहीं किया है.

इस मामले में डिप्टी चीफ मैटेरियल मैनेजर सुनील कुमार  गांधी के अलावा दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक उनके कार्यालय का चपरासी रमन चौरसिया और दूसरा व्यक्ति अमोद कुमार राय शामिल है.

सीबीआई की जांच में तमिलनाडू स्थित निजी कंपनी को गलत ढ़ंग से टेंडर दिलाने के लिए दो लाख रुपए घूस दी जा रही थी. घूस केपनियों और उससे जुड़े लोगों के माध्यम से अधिकारी तक पहुंचाया गया, सीबीआई ने सुनील कुमार को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बिहार में तीन स्थानों पटना, हाजीपुर और मुजफ्फरपुर के अलावा झारखंड,महाराष्ट्र ,तमिलनाडु और पंजाब समेत आठ ठिकानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने यहां से मोबाइल और कई दस्तावेज बरामद किए हैं.


Suggested News