बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'प्रात:कमल' का दफ्तर था अय्याशी का अड्डा, CBI की छापेमारी में मिले आपत्तिजनक सामान

'प्रात:कमल' का दफ्तर था अय्याशी का अड्डा, CBI की छापेमारी में मिले आपत्तिजनक सामान

PATNA : बालिका गृहकांड मामले में सीबीआई की टीम लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। सबूतों की तलाश में टीम ने पटना में भी छापेमारी की। पटना के म्यूजियम के पास स्थित प्रात:कमल अखबार के दफ्तर पर जब सीबीआई की टीम ने छापेमारी की तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गयीं। वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गये। 

अखबार का दफ्तर था अय्याशी का अड्डा

अखबार के दफ्तर का नजारा किसी ऐशगाह से कम नहीं दिख रहा था। ब्रजेश ने अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए अखबार के दफ्तर को ढाल बना रखा था। बता दें कि यहां गौर करनेवाली बात यह है कि कोतवाली थाना से महज सौ कदम की दूरी पर प्रात:कमल का दफ्तर स्थित था। एक तरह से कहें तो पुलिस की नाक के नीचे रासलीला चल रही थी लेकिन इसकी भनक स्थानीय थाना की पुलिस को नहीं लगी। 

छापेमारी में मिले 3 कार्टून कंडोम

शातिर ब्रजेश ठाकुर ने अखबार के दफ्तर को रासलीला का अड्डा बना रखा था। पुलिस ने वहां से तीन कार्टून कंडोम बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बरामद एक कार्टून कंडोम यूज्ड है। दफ्तर में दो बेड भी मिले हैं। एक बड़ा पलंग है और एक छोटा। अखबार के दफ्तर में इस तरह के सामानों का मिलना अपने आप में इस बात की गवाही दे रहा है कि यहां पर क्या-कुछ होता होगा ! 

सीबीआई की टीम सभी आपत्तिजनक सामानों को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी।  कई घंटों तक सीबीआई की टीम ने वहां छापेमारी की। पूरे दफ्तर को सील कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि ब्रजेश ने बड़े लोगों को खुश करने की खातिर वहां पर अय्याशी के सारे इंतजमात कर रखे थे।  

Suggested News