मुजफ्फरपुर में कुख्यात राजा ठाकुर हत्याकांड में सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बदमाशों ने की थी बेरहमी से हत्या

मुजफ्फरपुर में कुख्यात राजा ठाकुर हत्याकांड में सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बदमाशों ने की थी बेरहमी से हत्या

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड फौजी के पुत्र और कुख्यात राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना बीते गुरुवार देर रात की है। जब राजा ठाकुर अपनी गायब बाइक की तलाश कर रहा था। इसी दौरान दो दर्जन लोग युवक को उठा कर ले गए और पीट-पीटकर मार डाला। पूर्व में भी युवक का आरोपियों के साथ गैंगवार हो चुका है। घंटों गोलीबारी हुई थी। उस वक्त भी राजा ठाकुर पर जानलेवा हमला हुआ था और उस दौरान उसके पैर में गोली लगी थी। 


यह भी कहा जा रहा है बीते गुरुवार की देर रात उसे जियालाल चौक के समीप बुलाया गया था। यहां खाना-पीना करने के बाद राजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की अहले सुबह स्थानीय लोगों ने शव देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। उसे पुलिस एसकेएमसीएच में लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मामले में कुख्यात के मां के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। 

घटना के आठवें दिन पूरे वारदात का सीसीटीवी सामने आने पर हड़कंप मच गया है। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कितनी बेरहमी से मारपीट की जा रही है। इसके बाद उसे बाइक पर उठाकर ले जाया जाता है और हत्या कर दी गयी। सीसीटीवी फुटेज में कुछ युवकों के हाथ में हथियार भी हैं जिससे राजा ठाकुर पर लगातार वार किया जा रहा है। यह आपसी वर्चस्व को लेकर गैंगवार के कारण हत्या हुई थी। 

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की शिनाख्त भी की जा रही है। पूर्व में भी कईयों को हिरासत में लिया गया है। मृतक के मां के बयान पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन पुलिस की टीम सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है। जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन सवाल उठता है कि इतनी देर तक अपराधियों का तांडव चलता रहा। गोली भी चली, जमकर मारपीट भी हुई। लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन को इसकी खबर क्यों नहीं हुई। जबकि मृतक और मारने वाला दोनों ग्रुप में पूर्व से भी वर्चस्व को लेकर कई बार टकराव हो चुका है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News