बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसबीआई सीएसपी लूट का सीसीटीवी फूटेज आया सामने, पिस्टल के नोक पर अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

एसबीआई सीएसपी लूट का सीसीटीवी फूटेज आया सामने, पिस्टल के नोक पर अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

पूर्णिया के अमौर में एसबीआई के सीएसपी संचालक से हुई 1 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दिन के उजाले में पिस्टल के नोक पर सीएसपी संचालक से हुई लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में हथियार से लैस बेखौफ बदमाश सीएसपी संचालक से लूट की वारदात को अंजाम देता दिखाई दे रहा है. घटना बीते गुरुवार की है, वहीं इसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है.

वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के आधार पर बदमाशों की धर पकड़ में जुट गई है. घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित एसबीआई सीएसपी संचालक इन्द्रदेव प्रसाद साह ने बताया कि रोजाना की तरह ही वे बीते गुरुवार को अमौर के बागडर गांव के वार्ड 8 स्थित घर से दलमालपुर हाट अपने सीएसपी सेंटर पहुंचे थे.इसी के ठीक बाद सुबह करीब सवा दस बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाश उनके सीएसपी सेंटर आ धमके.

एसबीआई सीएसपी संचालक इन्द्रदेव प्रसाद साह ने बताया कि एक बदमाश बाइक पास खड़े रहकर रेकी की तो वहीं दूसरा सीएसपी सेंटर के अंदर घुसा. वे जब तक कुछ समझ पाते बदमाश ने कमर से पिस्टल निकाली और उनके सामने तान दिया. बदमाश ने बगैर किसी देरी के कैश से भरा बैग देने को कहा. बैग में 1 लाख रुपए कैश के अलावा फिंगर डिवाइस, लैपटॉप चार्जर, सीएसपी आईडी कार्ड, सीएसपी आधार कार्ड और  पैनकार्ड की छाया प्रति समेत कई दूसरे दस्तावेज थे. 

एसबीआई सीएसपी संचालक इन्द्रदेव प्रसाद साह ने बताया कि  दोनों बदमाश ब्लू रंग की बाइक लेकर लूट की घटना को अंजाम देने आए थे. उनकी उम्र तकरीबन 20 से 25 साल थी.  एक ने हेलमेट पहन रखा था जबकि दूसरे ने चेहरे पर काली पट्टी बांध रखी थी.  हालांकि हेलमेट पहने बदमाश ने कुछ देर के लिए अपना हेलमेट खोला था. जिससे बदमाश की तस्वीर उनके आंखों में छप चुकी है. वे उसे एक नजर देखते ही पहचान जाएंगे.

इन्द्रदेव प्रसाद साह ने बताया कि वे कैश बैग लेकर सीएसपी सेंटर से दक्षिण की ओर जाने वाली रास्ते में भागे. वहीं लूट की ये पूरी वारदात सीएसपी सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के फौरन बाद आसपास के लोगों की लंबी भीड़ सीएसपी सेंटर के बाहर जमा हो गई. जिसके बाद उन्होंने अमौर थाना की पुलिस को कॉल कर लूट की घटना की सूचना दी. 

घटना की जानकारी देते हुए अमौर थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने के फौरन बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. लूटपार की समूची घटना सीएसपी सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के पहचान में पुलिस जुटी है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 


पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट


Suggested News