पूर्व विधायक व चकाई से जदयू के संभावित प्रत्याशी सुमित सिंह की जनसंवाद यात्रा में उमड़ा जन सैलाव

पूर्व विधायक व चकाई से जदयू के संभावित प्रत्याशी सुमित सिंह की जनसंवाद यात्रा में उमड़ा जन सैलाव

Jamuai : जिले के चकाई विधान सभा के पूर्व विधायक व जदयू के भावी प्रत्याशी सुमीत सिंह ने आज एक जनसंवाद यात्रा का आयोजन किया। उनकी इस जनसंवाद यात्रा में भारी जनसैलाव उमड़ पडा। इस जनसैलाव को देखकर सुमीत सिंह भी काफी खुश हुए। 

उन्होने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि आपके इस प्यार और स्नेह के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं आपलोगों के इस स्नेह का क्या बखान करूं! पांच वर्ष से मैं चकाई विधानसभा क्षेत्र का विधायक नहीं हूं। पांच वर्ष पूर्व की मेरी कृति, मेरी उपलब्धियां, विगत पांच वर्षों में सुख-दुःख में सदैव मौजूदगी और निजी तौर हर जनसमस्या का निदान निकालने को शिद्दत से प्रयत्न एवं मन-प्राण से सबकुछ उत्सर्ग करने की मेरी दिली ख्वाहिश रही है। 


उन्होंने कहा कि बस इतना ही मेरे दामन में है, जिसके लिए ऐसा निःस्वार्थ प्रेमानुराग यह सब मुझ पर न्योछावर कर रहे हैं। यह चकाई-सोनो के लोगों के व्यक्तित्व की ऊंचाई एवं दिल की गहराई को बयां करता है। 

उन्होंने कहा कि हम सभी भोले बाबा के धाम के पड़ोसी हैं और उनकी तरह ही भोले हैं। कभी-कभी उन्हें ठगने की कोशिश बरसाती मेढ़क करते हैं, लेकिन दशकों के अपनेपन का जो रिश्ता है उसे कौन हिला सकता है। आपके अटल हैं, अटूट प्यार ने मुझे भी दृढ़ बना दिया है। मेरा यह जीवन में हर क्षण बस चकाई-सोनो प्रखंडवासियों को समर्पित है। सुमीत सिंह ने कहा कि सरौन के साथियों आपको दिल से नमन।  

बता दें चकाई के सरौन बाजार में आयोजित नुक्कड़ सभा में पूर्व विधायक सुमित सिंह शामिल हुए। इससे पूर्व सरौन पंचायत की सीमा पर भव्य स्वागत किया गया। सैंकड़ों दोपहिया वाहन के साथ पूरे सरौन बाजार के साथ-साथ पूरे सरौन पंचायत में रोड शो आयोजित हुआ। 


मौके पर ओमप्रकाश साह जी, मुन्ना वर्णवाल जी, मोहम्मद मुमताज जी, इन्द्रदेव वर्णवाल जी, छोटू चौधरी जी, रामकिशुन वर्मा जी, मिथलेश राय जी, सदानंद राय जी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय जी, जदयू नेता रंजीत राय जी, डॉ विजय वर्णवाल जी, दिवाकर राय, नीलेश चौधरी जी, मुरारी चौधरी जी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

जमुई से विवेक यादव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News