चन्दापुरी ने जहानाबाद में किया जनसंपर्क, जेडीयू प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी को जिताने की अपील

चन्दापुरी ने जहानाबाद में किया जनसंपर्क, जेडीयू प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी को जिताने की अपील

JEHANABAD : अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन्द्र कुमार सिंह चन्दापुरी ने कहा कि देशोत्थान हेतु सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक एकरुपता का सिद्धांत जो पिछड़ों एवं गरीब वर्गों के लिए संविधान में समायोजित किये थे, उसके शीघ्र क्रियान्वयन के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने की जरुरत है। जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी टीम के साथ कई सभाओं को संबोधित करते हुए चन्दापुरी ने अतिपिछड़ा वर्ग के उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

चन्दापुरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दलित, पिछड़ा-अति पिछड़ा और गरीब वर्गों के मुक्ति आंदोलन के अंग हैं और एक मात्र ऐसे प्रगतिशील नेता हैं जिनकी सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक नीतियां स्पष्ट है।

चन्दापुरी ने एयर स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि जो परिवार में अनुरुक्त हैं वह सारे समाज,देश और प्रदेश के लिए दिलोंजान से कार्य नहीं कर सकता है। संवाददाता सम्मेलन में चन्दापुरी के साथ संघ के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रोहन भगत मालाकार, महासचिव कन्हैया कुमार आदि उपस्थित थे। 

Find Us on Facebook

Trending News