मातम में बदली शादी की खुशियाँ, बहुभोज के दौरान हुई दुल्हे की मौत

मातम में बदली शादी की खुशियाँ, बहुभोज के दौरान हुई दुल्हे की मौत

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय जिले में आज एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नवविवाहित युवक की मौत हो गई. देखते ही देखते घटना की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और गांव में मातम पसर गया. सभी चीत्कार मारकर रोने लगे. मामला नगर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित विष्णुपुर की है. मिली जानकारी के अनुसार 1 दिसंबर की रात युवक की शादी पूर्व से ही तय थी. 

मारपीट में घायल हुआ युवक किसी तरह वह निर्धारित तिथि को शादी कर 2 तारीख को अपने घर लौट आया. लेकिन तबीयत बिगड़ते देख घर वालों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताते चलें कि 3 दिसंबर को जहां एक ओर युवक की शादी की ख़ुशी में बहुभोज चल रहा था तो वहीं दूसरी तरफ युवक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती होकर जीवन और मौत के बीच झूल रहा था. 

वार्ड पार्षद गौतम राम ने बताया कि शादी के पूर्व मुख्यालय स्थित काली मंदिर के निकट किसी बात को लेकर मारपीट की घटना घटी थी. जिसमें वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया था. उन्होंने बताया कि उसी दौरान गंभीर चोट आने से वह परेशान था और इधर शादी की तिथि भी तय थी. किसी तरह घर वालों ने कहने पर आनन-फानन में निर्धारित तिथि को शादी में शामिल हो गया और वहां से लौटते ही उसकी स्थिति बिगड़ गई. इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News