बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने भरी चुनावी हुंकार, कहा विक्ट्री मिलते ही थाना, ब्लॉक और कलेक्ट्रेट को मिलेगी आज़ादी

पूर्णिया में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने भरी चुनावी हुंकार, कहा विक्ट्री मिलते ही थाना, ब्लॉक और कलेक्ट्रेट को मिलेगी आज़ादी

PURNEA : जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव इन दोनों चुनावी हुँकार भरने में लगे हैं। इसके लिए पूर्णिया की जमीन को तलाश लिया है। यही कारण है कि पप्पू यादव हर दिन कोई ना कोई सभा जरूर कर रहे हैं और उनकी सभा में भीड़ भी जुट रही है। 

इस दौरान पप्पू यादव मंच से इंडिया और एन डी ए दोनों ही एलाइंस को आइना दिखा रहे हैं। उन्होंने पूर्णिया के पूर्व सांसद पप्पू सिंह के बारे में कहा कि चुनाव के समय दिल्ली से चलकर पूर्णिया आने वाले नेता को जनता जान चुकी है। वही पूर्णिया के वर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा के बारे में कहा कि कौन है संतोष कुशवाहा मैं नहीं जानता।

कहा की मैं तो सिर्फ पूर्णिया की जनता को जानता हूं। जिसने मुझे बेटा और भाई समझा है। दरअसल पप्पू यादव जनता की समस्या को भी जानते हैं। यही वजह है कि अपने भाषण में जनता की दुख दर्द की बात करने के साथ-साथ आपदा के वक्त अपने किये गए कार्यों को गिनाना नहीं भूलते।  2024 के चुनाव को लेकर अभी से अपनी उपस्थिति दिखा रहे पप्पू यादव इंडिया और एनडीए दोनों के लिए सीमांचल में अब खतरा दिख रहे है।



Suggested News