बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने यूट्यूबर मनीष कश्यप पर साधा निशाना, कहा राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए पत्रकारिता का लिया सहारा

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने यूट्यूबर मनीष कश्यप पर साधा निशाना, कहा राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए पत्रकारिता का लिया सहारा

PURNEA : जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव रविवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप पर जमकर बरसे। तमिलनाडु प्रकरण पर फेक वीडियो बनाने के मामले उन्होंने यूट्यूबर मनीष कश्यप पर सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने मनीष कश्यप पर पत्रकारिता की आड़ में अवैध रूप से धन संचय का आरोप लगाया। साथ ही कहा की राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने पत्रकारिता का सहारा लिया और फिर इस पेशे को पूरी तरह बदनाम कर दिया।

पूर्णिया स्थित अर्जून भवन में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पप्पू यादव यूट्यूबर मनीष कश्यप पर बिफरे नजर आए। यूट्यूबर मनीष पर हमले करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वे यूटुबर मनीष कश्यप से पहली बार तब मिले थे, जब मनीष दिव्यांश नामक बच्चे को लेकर उनके पास मदद के लिए पहुंचा था। 

पप्पू यादव ने कहा की उन्होंने मनीष को बच्चे की मदद के लिए दो लाख रुपए दिए। मनीष ने और भी कई लोगों से चंदा इकट्ठा किया। लेकिन बाद में मालूम हुआ कि मनीष ने वह सारे पैसे अपने पास रख लिए। पत्रकारिता की आड़ में मनीष ने इस तरह खूब धन संचय किया।

पप्पू यादव ने कहा की हाल में हुए तमिलनाडु प्रकरण में मनीष ने बीजेपी के इशारे पर काम किया। बिहार और तमिलनाडु की सरकार को बदनाम करने के लिए फर्जी वीडियो बनाया। मनीष जिस तरह पत्रकारिता की आड में झूठ की खेती कर रहा था। सही समय पर उसकी पोल खुल गई। 

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट 

Suggested News