सीतामढ़ी के बाद अब छपरा जेल में कैदियों ने मनाई बर्थडे पार्टी, वीडियो वायरल

सीतामढ़ी के बाद अब छपरा जेल में कैदियों ने मनाई बर्थडे पार्टी, वीडियो वायरल

CHAPRA: सीतामढ़ी के बाद अब छपरा के जेल में कैदियों के जन्मदिन पार्टी मनाने की तस्वीरें वायरल हो रही है।बर्थडे पार्टी की तस्वीरों के सामने आने के बाद एसपी ने मामले की जांच करायी है जिसमे मामला सही पाया गया है। हालांकि न्यूज4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार यह तस्वीर 21 अगस्त की है। जब छपरा मंडल कारा में आपराधिक मामले में बंद एक कैदी आनंद  ने जेल में अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया।इस वीडियो की चर्चा तब शुरू हुई जब सीतामढ़ी जेल की घटना के बाद बवाल मचा।तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह सभी कैदी जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं। जन्मदिन की पार्टी मनाना कोई गलत बात नहीं है लेकिन मंडल कारा के अंदर जन्मदिन  पार्टी मनाना और फिर उसकी वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करना कहीं ना कहीं जेल प्रशासन को खुली चुनौती देना है।  जेल प्रशासन इस मामले में अब तक अनभिज्ञ बना रहा। 

मामला सामने आने के बाद एसपी ने जांच के लिए 2 सदस्यों की कमेटी का गठन कर दिया है। जिसके  रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। बताया जा रहा है कि रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी। इसको लेकर जेल प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।  हाल के दिनों में अपराध जिस कदर बढ़ा है और इसका कहीं ना कहीं जेलों के अंदर का कनेक्शन भी सामने आ रहा है।

वही जेल में जन्मदिन पार्टी मनाये जाने की खबर बाहर आने के बाद छपरा SP हरकिशोर राय ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News