बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ खत्म, फिर से एक्टिव हुए अपराधी, सुबह-सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर बरसाई गोली, दो सगे भाइयों की मौत

छठ खत्म, फिर से एक्टिव हुए अपराधी, सुबह-सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर बरसाई गोली, दो सगे भाइयों की मौत

LAKHISARAI : बिहार में चार दिवसीय छठ पर्व संपन्न होने के बाद अपराधी फिर से एक्टिव मोड में आ गए हैं। यहां सुबह-सुबह अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। जिसमें एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए। जिसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। वहीं चार लोगों गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर किया गया है।

घटना लखीसराय के कबैया थाना अंतर्गत पंजाबी मोहल्ला की बताई जा रही है। जहां रहनेवाले शशि भूषण के परिवार पर अपराधियों ने हमला किया है। जिसमें शशिभूषण झा के दो बेटे चंदन झा एवं राजेंद्र झा की मौत गोली लगने से हो गई जबकि खुद शशिभूषण झा, इनके एक और बेटे दुर्गा झा, बहु लवली देवी पत्नी राजनंदन झा एवं प्रीति देवी पत्नी कुंदन झा गोली लगने से जख्मी हैं।  

बताया जाता है कि सभी लोग सुबह अर्घ्य देकर वापस लौट रहे थे। घर के करीब पहुंचने पर एक शख्स ने फायरिंग की गई है। आपसी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है।  जहां फायरिंग हुई वहां केवल खून ही खून दिखाई दे रहे हैं। पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लोग अपने-अपने घर में छिप गए हैं।

पुलिस ने घर पर आकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। सनकी ने किस कारण से इस घटना को अंजाम दिया है इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस हर स्तर से जांच कर रही है। वहीं डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे हैं। 

Suggested News