बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के खिलाफ छत्तीसगढ़ ने ली सौ रन से ज्यादा की बढ़त, दूसरे दिन के खेल में एक विकेट के लिए तरसे बिहार के गेंदबाज

बिहार के खिलाफ छत्तीसगढ़ ने ली सौ रन से ज्यादा की बढ़त, दूसरे दिन के खेल में एक विकेट के लिए तरसे बिहार के गेंदबाज

PATNA : पटना के मोइनउल हक स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप के मैच में बिहार के खिलाफ छत्तीसगढ़ ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। चार दिवसीय मैच के दूसरे एक विकेट के नुकसान पर 90 रन से आगे खेलते हुए छत्तीसगढ़ की टीम ने आज बिना कोई विकेट खोए 211 रन बना लिए है। इस तरह बिहार पर छत्तीसगढ़ ने 103 रन की बढ़त हासिल कर ली है। अब जिस तरह से छत्तीसगढ़ की बल्लेबाजी हो रही है। वैसे में मैच में बिहार की वापसी मुश्किल नजर आ रही है।

शतक के करीब पहुंचे ओपनर रिषभ तिवारी

मैच में पहले दिन शानदार बल्लेबाजी करनेवाले ओपनर रिषभ तिवारी दूसरे दिन मैदान में जमकर शॉट लगाए। अंतिम समाचार मिलने तक उन्होंने नाबाद 98 रन बना लिए थे। वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे आशुतोष सिंह ने नाबाद 81 रन बना लिए थे। दोनों के बीच 150 रन से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है।

गेंदबाजों का नहीं चला जोर

मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से प्रभावित कर चुके बिहार के गेंदबाज इस मैच में अब तक कोई प्रभाव नहीं छोड़ सके। दूसरे दिन के खेल में छत्तीसगढ़ के दोनों बल्लेबाजों ने उनके गेंदबाजी का आसानी से सामना किया। इस दौरान गेंदबाजों को विकेट हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। 

बता  दें कि मैच के पहले दिन बिहार की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी। लेकिन पूरी टीम लंच के कुछ देर बाद ही सिर्फ 108 रन पर सिमट गई थी। जिसके बाद गेंदबाजी में बिहार का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

Suggested News