भागलपुर : छेड़छाड़ का विरोध करना मुकेश को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

भागलपुर : छेड़छाड़ का विरोध करना मुकेश को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

BHAGALPUR : तिनटंगा करारी के बालू टोला निवासी 35 वर्षीय किसान मुकेश मंडल को गाँव के ही मनचलों को छेड़छाड़ करने पर डांट डपट करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पडी. मिली जानकारी के अनुसार पडोस की लड़की को खेत में काम करने के दौरान कुछ मनचलों द्वारा छेडछाड किया जा रहा था. इसी दौरान अपने खेत की ओर जाने के सिलसिले में लडकी द्वारा शोर किये जाने पर मृतक किसान मुकेश मंडल ने मनचलों को डांट डपट करते हुए कहा कि तुम लोगों के घर में माँ बहन नहीं है. कहासुनी के बाद मनचलों व मृतक मुकेश के बीच हाथापाई भी हुआ था. बदले की आग में मनचलों ने मुकेश की हत्या बारह शीट दियारा में पटवन के दौरान गोली मारकर कर दी. 

इस घटना के बाद मृतक किसान मुकेश मंडल की पत्नी सुशीला देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. वह दहाडें मार कर रो रही है और कह रही है कि हो बाबू कहाँ चली गेल्हो आब पाँच बच्चा कैय के देखतैय. रोते -रोते सुशीला बदहवाश हो जाती. जिसे परिजन ढाढस बँधा रहे थे.


मृतक किसान मुकेश मंडल की पत्नी सुशीला देवी के लिखित आवेदन पर गोपालपुर थाना में तिनटंगा करारी गाँव के कुख्यात कामदेव यादव, छोटू यादव, सोनू यादव, जितो यादव वगैरह पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. गोपालपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया गया है. रात्रि में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News