बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटू सिंह का एलान,राजद MLC सुनील सिंह सूरज पर थूकने का परिणाम अच्छा नहीं होता,बिहार को अंधकार से प्रकाश में लाने वाले CM पर बोलने के पहले अपनी औकात भी देख लीजिए

छोटू सिंह का एलान,राजद MLC सुनील सिंह सूरज पर थूकने का परिणाम अच्छा नहीं होता,बिहार को अंधकार से प्रकाश में लाने वाले CM पर बोलने के पहले अपनी औकात भी देख लीजिए

पटना. बिहार कहां था यह सारा देश ही नहीं दुनिया जानती है .आज बिहार कहां है और किन परिस्थितियों में है यह भी देश दुनिया को पता है। कभी बिहार और बिहारी को लोग सुनना और देखना नहीं चाहते थे लेकिन वर्तमान समय में पूरे देश में बिहार और बिहारी सम्मान और स्वाभिमान का परिचायक है। विकास की सड़क पर सरपट दौड़ते बिहार में सामाजिक न्याय के साथ विकास की बहार है..यही बिहार कभी लाचार था. किसी भी नेता को सीएम नीतीश कुमार पर बोलने से पहले हैसियत को देखने की जरूरत है. उपरोक्त बातें जदयू के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह ने राजद MLC सुनील सिंह के बयानों पर जवाबी हमला करते हुए कही हैं. 



छोटू सिंह ने आगे कहा की राजद एमएलसी सुनील सिंह को पता होना चाहिए कि सूरज पर थूकने का परिणाम क्या होता है? वही काम वे दोहरा रहे हैं। किसी भी चीज की सीमा होती है। इधर भी लोग चुप बैठने वाले नहीं हैं.  उन्होंने कहा, सीएम नीतीश ने बिहार में क्या किया यह किसी से छिपी बात है क्या। सड़क बिजली पानी शिक्षा और बुनियादी ढांचे के विकास से बिहार आज अग्रणी राज्यों की श्रेणी में शुमार है। नीतीश कुमार के विजन का लोहा केंद्र सरकार भी मानती है तभी तो  राज्य की कई कल्याण कारी योजनाओं को न सिर्फ अपनाया बल्कि क्रियान्वित भी किया।



छोटू सिंह ने कहा की मंत्री अशोक चौधरी ने बचपन से सियासत को समझा है, परखा है फिर अपनाया है। सियासत का एक लंबा अनुभव रखने वाले बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनके काम पर कोई माई का लाल उंगली नहीं उठा सकता है। सुनील सिंह को चाहिए कोई कुछ बोले तो सीखने की कोशिश करें। फटर- फटर बोलने से थोड़ी देर मीडिया में सुर्खिया बनने से अच्छा है हमेशा बोलने से पहले सोचें विचारे फिर प्रवचन दें। ऐसे बोलने से कोई खुश नहीं होने वाला हैं। दरार डालने की कोशिश में खुद सुनील सिंह दरक जाएंगे. 



उन्होंने कहा कि व्यक्ति की जुबान की कीमत होती है। हमेशा हल्का बयान देकर सिर्फ मीडिया में आना ही इनका मकसद रहता है. इससे कोई फायदा होने वाला नहीं। नेतृत्व भी समझता है की ई बतकही कर महागठबंधन में दरार पैदा करने की कोशिश करता है। बाकी जो काम में लगे है वो करते रहें उनके लिए अच्छा रहेगा. महागठबंधन एकजुट है और रहेगा.


Suggested News