छात्र जदयू प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, संकल्प रैली की तैयारियों पर हुई चर्चा

छात्र जदयू प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, संकल्प रैली की तैयारियों पर हुई चर्चा

PATNA: छात्र जदयू की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक जदयू के प्रदेश सभागार में हुई. जहां राज्य भर के 51 जिला व 9 विश्वविद्यालय के छात्र प्रतिनिधियों ने संकल्प रैली की तैयारियों पर चर्चा की. इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि छात्र अपने बौद्धिक पक्ष को सम्पन्न बनाएं क्योंकि यह सत्य है कि परिश्रम से भाग्य रेखा बदल सकते हैं.

श्रम जीवन की तस्वीर बदल सकती है

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि प्रतिभा अवसर की तलाश करती है और श्रम जीवन की तस्वीर बदल देता है. उन्होंने कहा कि संकल्प रैली देश भर को संदेश देगा और विपक्ष को एनडीए की ताकत का अहसास कराएगा. इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संगठन आरसीपी सिंह ने कहा कि राजनीति व सामाजिक जीवन में काम करने के लिए स्वाध्याय जरूरी है साथ ही अपना रोड मैप निर्धारित कर अपने लक्ष्य की ओर लगें छात्र तब ही छात्र राजनीति व जदयू को फायदा होगा. उन्होंने आह्वान किया कि छात्र जदयू पार्टी की ताकत है इसलिए छात्र जदयू के कार्यकर्ता रैली में बढ़ चढ़कर भाग लें.

छात्र जदयू के प्रभारी पार्टी के कोषाध्यक्ष विधान पार्षद प्रो.रणवीर नंदन ने कहा कि संकल्प रैली में राज्य भर से 20 हजार से अधिक छात्र छात्राएं शामिल होंगे जिसमे पटना के दस हजार छात्र छात्राएं होंगी. उन्होंने कहा कि छात्र जदयू के सभी सदस्य जेपी गोलम्बर पर एकत्र होकर जलपान ग्रहण कर रैली में शामिल होंगे. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, संचालन राधेश्याम व धन्यवाद ज्ञापन अंकित तिवारी ने की. इस मौके पर विधान परिषद के सत्तारूढ दल के सचेतक संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, प्रदेश उपाध्यक्ष शादाब आलम, जोहा सिद्दीकी, कृष्ण पटेल, अजीत पटेल, रवि प्रकाश ज्योति, उत्तम पांडेय, विकास कुमार, रोहित कुमार, मृत्युंजय कुमार सहित कई छात्र नेता ने विचार व्यक्त किया. 

Find Us on Facebook

Trending News