बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया पति राहुल सिंह को दिल्ली स्पेशल पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, मुड़भेड़ के बाद धराया कुख्यात अपराधी

मुखिया पति राहुल सिंह को दिल्ली स्पेशल पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, मुड़भेड़ के बाद धराया  कुख्यात अपराधी

मोतिहारी:  जिला के टॉप टेन में शुमार  कुख्यात अपराधी और  मुखिया पति राहुल सिंह दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली के स्पेशल पुलिस टीम ने राहुल सिंह को गिरफ्तार किया है. मोतिहारी पुलिस के गुप्त सूचना पर दिल्ली स्पेशल पुलिस टीम ने पकड़ा है. दिल्ली स्पेशल टीम से मुठभेड़ के दौरान गोली चलने की बात सामने  आ रही है. 

राहुल सिंह पर  आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज 

दिल्ली कल्याणपुरी थाना पुलिस ने राहुल सिंह को आर्म्स एक्ट सहित मामले में दबोच कर न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मोतिहारी पुलिस चर्चित चकिया संवेदक हत्याकांड ,AK 47 बरामदगी मामले सहित में रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी में जुटी है. गिरफ्तार राहुल सिंह अरेराज अनुमंडल के बहादुरपुर पंचायत मुखिया ज्योति देवी का पति है.

पुलिस से मुठभेड़ की सूचना

मोतिहारी पुलिस की गुप्त सूचना पर दिल्ली स्पेशल टीम ने टॉप टेन  में शामिल कुख्यात अपराधी व मुखिया पति राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. सूचना के अनुसार दिल्ली स्पेशल टीम के गिरफ्तारी के दौरान मुठभेड़ की भी सूचना है . मुठभेड़ में राहुल सिंह के पैर में गोली लगने की भी बात बताई जा रही है . दिल्ली स्पेशल टीम ने कल्याणपुरी थाना में आर्म्स एक्ट सहित धाराओ में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

 मुखिया पति पर कई गंभीर आरोप 

गिरफ्तार राहुल सिंह पर 147 बरामदगी सहित चकिया संवेदक हत्याकांड में मामला दर्ज है. वही गिरफ्तार राहुल सिंह पर 15 दिन पूर्व नगर थाना में गिरफ्तार अपराधी के बयान पर आपराधिक घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज है. गिरफ्तार राहुल सिंह मोतिहारी जिला के अरेराज प्रखंड के बहादुरपुर पंचायत के मुखिया ज्योति कुमारी के पति है.

संगीन अपराधी है राहुल

मुखिया पति पर पूर्व से कई हत्या सहित संगीन आपराधिक मामला दर्ज है .जिसमे राहुल सिंह बेल पर थे।वही कुणाल सिंह के घर से मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में छापेमारी में एके 47 बरामदगी व चकिया थाना क्षेत्र के संवेदक राजीव हत्याकांड में भी नाम आया था. उसके बाद से राहुल सिंह फरार था. 

मोतिहारी पुलिस पूछताछ की प्रक्रिया में जुटी

 फरार राहुल सिंह पर इनाम घोषणा को लेकर मुख्यालय को प्रस्ताव भेजा गया था. मोतिहारी पुलिस गिरफ्तार राहुल सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की प्रक्रिया में जुटी है .

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Suggested News