बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में मुख्यमंत्री नीतीश ,सुबह-सुबह पहुंच गए जदयू के दफ्तर, फिर मंत्री और अधिकारियों के घर पहुंचे तो मच गया हड़कंप

एक्शन में मुख्यमंत्री नीतीश ,सुबह-सुबह पहुंच गए जदयू के दफ्तर, फिर मंत्री और अधिकारियों के घर पहुंचे तो मच गया हड़कंप

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों सुपर एक्टिव मोड में हैं और अपने मंत्रियों से लेकर विभागों के अफसर के दफ्तरों पर धावा बोल रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री शनिवार को भी सुबह सुबह पहुंच गए जदयू के दफ्तर, सुबह कोई पार्टी दफ्तर में रहता नहीं है सो नीतीश पहुंच गए मंत्री विजय चौधरी के घर. वहां से सीएम अपने आवास पहुंचे. इसके बाद सीएम अपने सचिव दीपक कुमार के घर पहुंच गए. मुख्यमंत्री आज 8 बजे से हीं एक्शन में है.नीतीश की सरप्राइज विजिट को सियासी एक्सरसाइज के तौर पर देखा जा रहा है.

 सीएम नीतीश शनिवार की अहले सुबह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर अचानक से पार्टी के दफ्तर पहुंच गए. सुबह आठ बजे कार्रयालय में कोई पदाधिकारी नहीं पहुंचता. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना से बाहर है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष 10 बजे दफ्तर आते हैं. सीएम वहां से मंत्री विजय चौधरी के घर पहुचं और फिर सीएम आवास लौट गए. नीतीश फिर मुख्यमंत्री आवास से निकल े तो पहुंच गए अपने सचिव दीपक कुमार के घर और वहां से फिर पहुंचे सीएम आवास.

बता दें कि हाल के दिनों में सीएम नीतीश कुमार एक्शन में नजर आ रहे हैं. अधिकारियों और नेताओं से मिलने बिना बताए उनके आवास या ऑफिस में पहुंच जाते हैं. कुछ दिन पूर्व ही नीतीश कुमार एक कार्यक्रम से लौटते समय अचानक से जदयू के पटना स्थित मुख्यालय का दौरा किया था. उस दौरान जदयू अध्यक्ष ललन सिंह वहां नहीं थे.


Suggested News