मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई में मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास, मंत्री सुमित सिंह बोले-परियोजना मेरे दिल के बेहद करीब है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई में मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास, मंत्री सुमित सिंह बोले-परियोजना मेरे दिल के बेहद करीब है

JAMUI : जमुई सहित समस्त अंग क्षेत्र की जनता के लिए आज ऐतिहासिक दिन है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जमुई मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी जो पूर्ण रूप से समस्त अंग क्षेत्र की जनता को समर्पित है. इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री और चकाई से विधायक सुमित सिंह ने कहा की इस दिन के लिए मैं खुद को बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ कि मैंने जमुई के दिवंगत विधायक अग्रज अभय सिंह का सपना साकार करने की दिशा में अपना योगदान दिया और मुझे विशिष्ट अतिथि के रूप में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास का अवसर प्राप्त हुआ. जनता ने जो प्यार और समर्थन मुझे दिया है उसी का नतीजा है कि आज मैं निस्वार्थ भाव से जनसेवा कर पा रहा हूँ. 

उन्होंने कहा की जमुई के बेला में लगभग 500 करोड़ की लागत से बन रहे इस मेडिकल कॉलेज को तय समय से पहले पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. हम सबों को पूर्ण विश्वास है कि यह कॉलेज बिहार में मेडिकल शिक्षा को नए आयाम पर ले जाने में एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगा. मंत्री ने कहा की यह परियोजना मेरे दिल के बेहद करीब है. हर परिस्थिति में जमुई जिला में विश्वस्तरीय मेडिकल कॉलेज बने, वह अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप संचालित हो, यह सुनिश्चित करना हमारा पुनीत लक्ष्य है. बिहार के दूरदर्शी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसको सरजमीं पर आकार दिया. 

आज इस शिलान्यास कार्यक्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं झाझा के विधायक दामोदर रावत, जमुई सांसद चिराग पासवान, जमुई की विधायिका श्रेयसी सिंह, सिकंदरा के विधायक प्रफुल्ल मांझी, जमुई के पूर्व विधायक अजय प्रताप सिंह, अमित कुमार सिंह, जमुई जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह, जमुई के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल, अनुमंडल पदाधिकरी अभय कुमार तिवारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ राकेश कुमार सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधिगण  एवं जमुई जिला प्रशासन के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे.


Find Us on Facebook

Trending News