मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे दरभंगा, एम्स को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक, कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे दरभंगा, एम्स को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक, कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

DARBHANGA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दरभंगा पहुंचे। जिनका कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया। बताते चलें की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय मिथिलांचल दौरे पर गए हैं। आज मुख्यमंत्री दरभंगा में और कल मधुबनी में कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। 

गौरतलब है की कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था की चुनाव में जदयू उम्मीदवार की जीत के बाद फिर से कुशेश्वरस्थान आयेंगे। जिसके बाद आज उन्होंने कुशेश्वरस्थान जाकर लोगों का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री यहां आयोजित लोक संवाद कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा में एम्स के निर्माण को लेकर अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। जबकि शुक्रवार को मधुबनी जिला के जयनगर पर कमला नदी पर बराज और तटबंधों पर 80 किलोमीटर सड़क निर्माण का कार्यारंभ करेंगे। यह मिथिलांचल के लिए बड़ी सौगात साबित होगी। 

बराज से जहां सिंचाई सुविधाओं का विस्तार होगा, तटबंध पर बनने वाली सड़कें यातायात के लिए वैकल्पिक साधन के अलावा तटबंधों की मजबूती में मददगार होंगी। मुख्यमंत्री के इस दौरे में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर सहित वरीय अधिकारी मौजूद रहेंगे। एम्स को लेकर दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का जमकर तारीफ किया है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News