मुख्यमंत्री जी! आपकी शान में गरीबों की जा रही 'जान' फिर भी पूरे नहीं हो रहे आपके अरमान? लोजपा(रामविलास) का CM नीतीश पर बड़ा हमला

मुख्यमंत्री जी! आपकी शान में गरीबों की जा रही 'जान' फिर भी पूरे नहीं हो रहे आपके अरमान? लोजपा(रामविलास) का CM नीतीश पर बड़ा हमला

PATNA:  बिहार में शराबबंदी के छह साल बीत गये लेकिन गांव-गांव शराब की सप्लाई हो रही। सिर्फ सप्लाई ही नहीं अब तो जहरीली शराब ने लोगों को निगलना शुरू किया है। हाल के दिनों में 50 से अधिक लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई। पिछले कुछ महीनों में वैशाली,मुजफ्फरपुर,गोपालगंज,समस्तीपुर,बेतिया में जहरीली शराब ने 100 से अधिक लोगों की जिंदगी ले ली। शराब से मौत का तांडव जारी है। तब जाकर सरकार की नींद खुली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भद्द पिटी तो छठ पूजा बाद बड़े स्तर पर समीक्षा की घोषणा की है। लेकिन साल दर सालों समीक्षा हो रही और अवैध शराब का कारोबार उसी तरह से फल-फूल रहा। जहरीली शराब से मौत के बाद सीएम नीतीश विपक्षी दलों के निशाने पर आ गये हैं। अब तो सत्ताधारी गठबंधन में सबसे बड़ा दल बीजेपी ने भी शराबबंदी कानून की समीक्षा की मांग कर मुख्यमंत्री को टेंशन में ला दिया है। इधर लोजपा(रामविलास) ने सीएम नीतीश से शराबबंदी पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है।

अब भी नहीं पूरे हो रहे आपके अरमान-धीरेन्द्र मुन्ना

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आप तो सालों साल से अधिकारियों के साथ बैठकर ही तो समीक्षा कर रहे हैं। इसके बाद भी गांव-गांव शराब की होम डिलिवरी हो रही। ऐसे में अधिकारियों के साथ समीक्षा से कोई लाभ नहीं नहीं मिलेगा.मुख्यमंत्री जी...सर्वदलीय बैठक करिये अगर पूर्ण शराबबंदी चाहते हैं। आपकी शान में जा रही बिहारियों की जान-फिर भी नहीं पूरे हो रहे आपके अरमान। 

सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने नीतीश सरकार को सुझाव दिया है कि सिर्फ अधिकारियों के भरोसे और उनके साथ समीक्षा बैठक करने से बिहार का भला नहीं होने वाला। इसके लिए जरूरी है कि सभी दलों का सहयोग लें। इसके लिए सर्वदलीय बैठक जरूरी है। 

Find Us on Facebook

Trending News