बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में डीएम और एसपी से मिले 'टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल' सिकंदरा के बच्चे, गुलाब का फूल देकर दी नववर्ष की बधाई

जमुई में डीएम और एसपी से मिले 'टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल' सिकंदरा के बच्चे, गुलाब का फूल देकर दी नववर्ष की बधाई

JAMUI : जिले के सिकंदरा प्रखंड के जाने माने निजी विद्यालय टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल सिकंदरा के बच्चों ने आज जमुई समाहरणालय आकर जिलाधाकारी राकेश कुमार और एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन से मिलकर आने वाले नववर्ष  की बधाई दी। बच्चों ने जमुई डीएम को गुलाब का फूल देकर उनको बधाई दी। 

वही जमुई डीएम ने भी सभी बच्चों को चॉकलेट देकर अपना प्यार सभी बच्चों में बांटा। साथ ही सभी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की खूब मन लगा कर पढ़ाई करो, आपलोग देश के भविष्य हो। आपके कार्यों से सभी देशवासियों को गर्व की अनुभूति होनी चाहिए। 

वही जमुई के तेज तर्रार एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन से मिलने को लेकर बच्चे बड़े उत्साहित नजर आ रहे थे। जमुई एसपी को भी स्कूल के बच्चो ने गुलाब का फूल देकर नववर्ष की बधाई दी। एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने भी बच्चो के बीच मिठाई और चॉकलेट देकर सभी बच्चों का मन मोह लिया। 

बच्चो को ईमानदारी का पाठ पढ़ाते हुए उन्होंने कहा की बड़े होकर एक अच्छा इंसान बनने को कोशिश करना है। साथ ही मन लगा कर पढ़ाई भी करने की सलाह बच्चों को एसपी शौर्य सुमन द्वारा दी गई। मौके पर स्कूल के शिक्षक जेसन, आमना, नीलू, रितिका, नाइफ हुसैन एवं सुनीता मौजूद थे।

Suggested News