चिमनी व्यवसायी की संदिग्ध स्थिति में गोली लगने से हुई मौत, पुलिस ने बताया कैसे लगी गोली

चिमनी व्यवसायी की संदिग्ध स्थिति में गोली लगने से हुई मौत, पुलिस ने बताया कैसे लगी गोली

SITAMADHI : बिहार में दिवाली खत्म हो गया और फिर से हत्याओं का सिलसिला शुरू हो गया है। जिसमें ताजा मामला सीतामढ़ी जिले से सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक चिमनी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के अनुसार डुमरा थाना क्षेत्र के कुम्हरार विष्णपुर गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने चिमनी व्यवसायी को गोली मारी थी. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान चिमनी व्यवसायी सुशील कुमार की मौत हो गई। वह चिमनी संचालक रामईश्वर राय के पुत्र थे। गोली लगने के बाद उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीतामढ़ी एसपी हरकिशोर राय ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि खुद की गोली लगने से सुशील की मौत हुई है।

इससे पहले घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार, डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय, नगर थानेदार राकेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस सूत्रों से के अनुसार, गांव में ही सुशील राय को गोली लगी थी। बताया जा रहा है कि सुशील के खुद से ही फायरिंग करने में गोली लगी। मिली सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने के साथ साथ पता लगा रही है कि जिस हथियार से गोली चली है, वह अवैध है या लाइसेंसी।


Find Us on Facebook

Trending News