चिराग का चुनावी रथ पहले दिन ही दे दिया गच्चा, एअर कंडीशन हुआ खराब तो हाइटेक रथ से तौबा कर निजी वाहन से निकले

चिराग का चुनावी रथ पहले दिन ही दे दिया गच्चा, एअर कंडीशन हुआ खराब तो हाइटेक रथ से तौबा कर निजी वाहन से निकले

पटना... रामविलास पासवान के श्राद्ध कर्म को संपन्न करने के बाद 21 अक्टूबर से लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने चुनाव प्रचार की कामन थाम ली। इस बीच लोजपा कार्यालय में चिराग पासवान ने बिहार 1 और बिहारी 1 का डॉक्यूमेंट विजन जारी किया। वहीं, जब चुनाव प्रचार के पहले दिन चुराग पासवान को एक हाइटेक बस से निकलना था तो एन वक्त पर बस की एअर कंडीशन खराब हो गया। बस में आई खराबी के बाद चिराग ने हाइटैक रथ से तौबा कर अपने निजी वाहन से पालीगंज के लिए निकल पड़े। आखिर बिना एसी वाले बस से चिराग पासवान प्रचार कैसे कर सकते थे।लिहाजा उन्होंने हाइटेक रथ से तौबा कर अपनी निजी गाड़ी से प्रचार के लिए निकल पड़े।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने आज से क्षेत्र में प्रचार की जिम्मेदारी संभाल ली। बुधवार को पालीगंज और अतरी विधानसभा में उनकी जनसभा होगी। जहानाबाद तथा नवादा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। चिराग पासवान ने पूर्व में ही कहा था कि वो हवाई मार्ग से ज्यादा नहीं जाकर जनता के बीच सड़क मार्ग से जाएंगे, ताकि उनकी समस्याओं के बारे में अधिक समझ सकें। 

लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. विज़न डॉक्यूमेंट को जारी करते हुए कहा इस विज़न में चार लाख से ज्यादा बिहारियों के विचार को रख कर बनाया गया है. चिराग पासवान ने कहा विज़न डॉक्यूमेंट में मेरे पिता रामविलास पासवान का पूरा अनुभव है.पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में चिराग अपने पिता को याद कर भावुक हो गए. मंच से चिराग ने कहा  इतनी बड़ी प्रेस कांफ्रेंस के लिए मुझे हिम्मत अपने पिता से मिलती है. 

चिराग पासवान ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि मैं शेर का बच्चा हूं और जंगल को अकेले चीरने निकला हूं. उन्होंने कहा कि गीदड़ का बच्चा होने पर आदमी मारा जाता है. नीतीश कुमार पर हमला बोलेते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं पर जाति की ही बात करते है. 

Find Us on Facebook

Trending News