NDA के साथ या फिर 143 सीटों पर JDU से तकरार, लोजपा चीफ चिराग पासवान आज लेंगे फाइनल फैसला

NDA के साथ या फिर 143 सीटों पर JDU से  तकरार, लोजपा चीफ चिराग पासवान आज लेंगे फाइनल फैसला

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी अबतक महागठबंधन और एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेंच सुलझ नहीं पाया है.एनडीए में चिराग को लेकर मामला उलझा हुआ है लेकिन पार्टी अध्‍यक्ष चिराग पासवान सीटों के बंटवारे  पर नरम पड़ने की बात कही जा रही है. हालांकि, एलजेपी के स्टैंड को लेकर राजनीतिक गलियारों में और भी कई कयास लगाए जा रहे हैं.

आज चिराग लेंगे फाइनल फैसला
लोजपा चीफ चिराग पासवान ने आज संसदीय दल की बैठक बुलाई है बड़ा सवाल यह खड़ा है कि क्‍या एलजेपी चुनाव में एनडीए में रहते हुए 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी? एनडीए में रहने से लेकर सीट बंटवारे तक तमाम मुद्दों पर सस्‍पेंस आज शाम में एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद समाप्‍त हो जाएगा. बैठक में बड़े फैसले की उम्‍मीद है. माना जा रहा है कि एनडीए में सीटों का बंटवारा एलजेपी की इस बैठक के बाद ही हाेगा. बीजेपी और जेडीयू की निगाहें चिराग पासवान की इस बैठक पर टिक गई हैं.


लोजपा सूत्रों के मुताबिक चुनाव के पहले पार्टी की यह आखिरी बैठक होगी. बैठक में पार्टी के सभी सांसद, वरिष्ठ पदाधिकारी और  विधायक शामिल होंगे. बैठक में एनडीए के साथ चुनाव लड़ने या 143 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने पर अंतिम फैसला लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News