चिराग ने फिर नीतीश को घेरा, कहा- नीतीश पीएम मोदी के साथ मंच तो साझा करते हैं, लेकिन राहुल के बयान की निंदा नहीं करते

चिराग ने फिर नीतीश को घेरा, कहा- नीतीश पीएम मोदी के साथ मंच तो साझा करते हैं, लेकिन राहुल के बयान की निंदा नहीं करते

पटना...चुनावी भाषाणों मंे नेता एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार आरोप-प्रत्यारोपों से चूक नहीं रहे हैं। इस बीच राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी को लेकर दिए बयान की लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कड़ी निंदा की है और साथ में इस बयान के बाद नीतीश को भी घेरा है। लोजपा प्रमुख ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच तो साझा करते हैं, लेकिन राहुल गांधी के दिए बयान की एक बार भी उन्होंने निंदा नहीं की है।

बता दें कि पंजाब में दशहरा के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया गया। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी प्रधानमंत्री का दशहरा पर पुतला दहन किया गया होगा। इस बात को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि ये भारत की इतिहास में पहली बार हुआ है, जब कहीं दशहरा पर पीएम का पुतला बनाकर जलाया गया हो। 

लोजपा प्रमुख ने कहा कि बिहार की धरती पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के संबंध में पंजाब में हुई निंदनीय घटना को लेकर जो बयान दिया उस पर नीतीश कुमार जी क्यों खामोश हैं। प्रधानमंत्री के साथ स्टेज शेयर करने को जितना नीतीश कुमार बेताब रहते हैं, उतना ही राहुल गांधी के घृणित बयान के लिए मुंह नहीं खोलते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News