चिराग ने शुरु किया नीतीश कुमार के खिलाफ नया अभियान ,मांगा 5 साल का हिसाब

चिराग ने शुरु किया नीतीश कुमार के खिलाफ नया अभियान ,मांगा 5 साल का हिसाब

DESK: बिहार में सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है .आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है ,इधर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड के अध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्‍होंने बीते पांच साल के दौरान बिहार में कोई विकास नहीं होने की बात कही है. यह भी कहा है कि जेडीयू को दिया एक-एक वोट बिहार के भविष्‍य को बर्बाद कर देगा. चिराग ने जनता से कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिए कि उन्‍होंने पांच साल के दौरान  आखिर क्‍या किया है उन्‍होंने कुर्सी के खेल में बिहारियों के पांच साल बर्बाद कर दिए.

आज  चिराग पासवान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर नीतीश कुमार पर  कई हमले किये. लिखा कि नीतीश कुमार के पिछले पांच साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले पांच साल की कल्पना की जा सकती है. अगर बिहार को इस बेबसी से निकलना है तो कड़े कदम उठाने की जरूरत है. चिराग ने आगे लिखा है कि जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा.इतना ही नहीं उन्होंने जनता से अपील करते हुए लिखा है कि अगर कोई विधायक, मंत्री या खुद नीतीश कुमार वोट मांगने आएं उनसे पूछिए कि उन्‍होंने बीते पांच साल में क्या किया है? नीतीश कुमार से पूछिए की उनके 'सात निश्चय' कार्यक्रम में शामिल कौन-कौन वादे पूरे किए गए हैं? 


चिराग ने  इस बात पर ध्यान दिलवाते हुए पूछा कि बीते पांच साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक धोखा है. बिहार की जनता को जानबूझ कर बीते पांच साल के कार्यों की जानकारी नहीं दी जा रही है.नीतीश कुमार ने कुर्सी के खेल में ये बिहार की जनता के ये पांच बर्बाद कर दिए.इन पांच सालों के दौरान बिहार में अफसरों का राज रहा।सात निश्चय में शामिल कोई भी निश्चय पूरा नहीं हो पाया . मुख्‍यमंत्री इन पांच सालों में हुए कार्यों का ब्योरा दें।इसके साथ ही चिराग ने आगे दावा किया है कि एलजेपी को जेडीयू से अधिक सीटें मिलेंगी और एलजेपी बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्‍ट के संकल्प के साथ नया और युवा बिहार बनाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News