लोजपा चीफ चिराग पासवान करेंगे आर या पार, JDU से चल रहे टक्कर पर 15 को लेंगे फाइनल फैसला

लोजपा चीफ चिराग पासवान करेंगे आर या पार, JDU से चल रहे टक्कर पर 15 को लेंगे फाइनल फैसला

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सीएम नीतीश से रंज ले चुके लोजपा चीफ चिराग पासवान के तेवर दिन ब दिन और टाइट होता जा रहा है. चिराग पासवान ने विज्ञापन छपवाकर अपना लाइन क्लीयर कर दिया है.रही सही कसर संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी नेताओं ने जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारने की मांग कर के पूरी कर दी.

15 को आर या पार
चुनावी मैदान में उतरने के लेकर लोजपा चीफ चिराग पासवान 15 सितंबर को पार्टी सांसदों से विचार विमर्श करेंगे. इसके चिराग चुनाव में सीट और बिहार एनडीए के सबसे बड़े दल जदयू के साथ चल रही खींचतान पर भी फैसला ले सकते हैं. फिलहाल लोजपा की स्थिति साफ नहीं हो पाई है लेकिन पार्टी की ओर से 143 सीटों पर चुनावी लड़ने का ऐलान किया गया है लेकिन अभी तक एनडीए से अलग होने की बात पर फाइनल वाला फैसला नहीं हो पाया है.

दिल्ली दरबार के संपर्क में हैं चिराग
पार्टी के अंदरखाने से खबर है कि चिराग पासवान लगातार दिल्ली में बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं.बीजेपी चीफ जेपी नड्डा की चिराग पासवान से बात चल रही है. इधर आज बिहार दौरे पर आर रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी सीएम नीतीश से मुलाकात करेंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में सीट शेयरिंग के साथ साथ चिराग और मांझी का मुद्दे पर दोनों नेताओं के बीच बात हो सकती है. चुनावी मौसम में एनडीए में मचे रार को कैसे सुलझाया जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा.

Find Us on Facebook

Trending News