बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने थामा लोजपा(रामविलास) का दामन, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र मुन्ना ने किया स्वागत

नवादा में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने थामा लोजपा(रामविलास) का दामन, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र मुन्ना ने किया स्वागत

NAWADA : नवादा के एक निजी होटल में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया। जहां पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना के  देखरेख में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां नवादा के विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद और आर.पी साहू ने पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया। उन्होंने 100 लोगों के साथ पार्टी का दामन थामा है। 


इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा है कि चिराग पासवान की हाथों को मजबूत के लिए ही नवादा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने आज लोजपा का दामन थामा और अपने 100 समर्थकों के साथ सदस्यता ग्रहण किया है। चिराग की हाथों को मजबूत करने के लिए लगातार हर प्रखंड हर जिले के लोग लोजपा का दामन थाम रहे हैं। और बिहार की जो आज स्थिति है इसे दुरुस्त किया जाएगा और चिराग पासवान की हाथों को जनता मजबूत कर रही है।

जिला अध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए ही आज नवादा के एक बेहतर शिक्षा जगत के राजेंद्र प्रसाद ने पार्टी का दामन थामा है। जिससे पार्टी की भी काफी मजबूती होगी।

मीडिया प्रभारी गुड्डू सिंह ने कहा कि हमारे पार्टी में नवादा के तमाम ऐसे लोग आज पार्टी का सदस्यता ग्रहण किए हैं जो हमारे पार्टी का सपना है। इसे पूरा करेंगे। एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया था।  इस आयोजन में तमाम लोग उपस्थित हुए।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News