चिराग पासवान का बिहार की जनता से आह्वान, बिहार1st बिहारी1st की सोच के साथ आगे आए नया बिहार बनाए

चिराग पासवान का बिहार की जनता से आह्वान, बिहार1st बिहारी1st की सोच के साथ आगे आए नया बिहार बनाए

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के तारीख के एलान होने के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गये है। वे एक के बाद एक अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर भावुक पोस्ट डाल रहे है। जिसमें वे अपने बीमार पिता केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जिक्र कर रहे है और इस चुनाव की घड़ी में उनकी कमी महसूस कर रहे है। 

चुनाव की तारीख का एलान होते ही उन्होने एक भावुक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि चुनाव तारीख के एलान पर भावुक हूं और पापा के बीमार होने की वजह से उनके मार्गदर्शन की कमी महसूस कर रहा हूं। 

वहीं एकबार फिर उन्होंने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बिहार की जनता से बिहार1st बिहारी1st की सोच के साथ आगे आने और नया बिहार युवा बिहार बनाने का आह्वान किया है।

चिराग पासवान ने ट्वीट किया है......पापा का अंश हूँ और विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखा है। इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े होने के लिए आप सब का आभार। जो लोग बिहार पर नाज़ करना चाहते है उन सभी से अपील करता हूँ की बिहार1st बिहारी1st की सोच के साथ आगे आए नया बिहार युवा बिहार बनाए।

चिराग ने लिखा है .....पिछले 50 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब आप सब के नेता और मेरे पापा इस चुनाव में बिहार में उपस्तिथ नहीं हो पाएँगे। मुझे विश्वास है की वो जल्द डिजिटल माध्यम सभी बिहार वासीयों से जुड़ेंगे।

वहीं उन्होंने आगे लिखा है जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार पर तंज भी कसा है।  चिराग ने लिखा है....पिछले कई दिनो में पापा के पुराने दोस्तों व सहयोगियों ने मुझे फ़ोन कर उनका हाल समाचार जाना। सबके मन में पापा के प्रति आदर देख कर उनका बेटा होने पर गर्व होता है।दल-गल राजनीति से उपर उठ कर अधिकांश नेताओं ने भी फ़ोन पर हाल जाना।

बता दें चिराग पासवान के पिता व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान बीमार है और उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है। रामविलास पासवान को फोन कर पीएम मोदी से लेकर कई नेताओं ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है, लेकिन सीएम नीतीश कुमार द्वारा उन्हे कॉल नहीं किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News